Pati vashikaran ke achook totke

Pati vashikaran ke achook totke

Pati vashikaran ke achook totke, वैसे तो पति पत्नी का रिश्ता एक ऐसा रिश्ता है जिसमे पति पत्नी एक दुसरे के प्रति समर्पित एवं इमानदार होते हैं परन्तु कभी कभार दुर्भाग्यवश शादीशुदा जीवं में ऐसी परिस्थितियां आजाती हैं जिससे पति पत्नी के खुबसूरत रिश्ते पे मानो ग्रहण सा लग जाता है। ऐसे में बहूत कष्ट होता है यह आप के साथ न हो इसके लिए , आसान सा प्रयोग करे , जल्द ही आप इस प्रयोग का प्रभाव देखेगे । आपके पति आपके वश में रहे आपकी हर बात माने आपके सुख दुख का ध्यान दें किंतु उनके मन में आपके लिए ऐसा कुछ भी नहीं है आप इस बात से परेशान हैं आप चाहती हैं कि वह व्यक्ति आपके वश में रहे तो आपको लाल किताब के टोटके अवश्य करना चाहिए  Kala jadu specialist astrologer in uk

Vashikaran Mantra For Husband in Hindi

जवाब देने के लिए आज मैं आपके समक्ष यहाँ कई ऐसे उपाय और टोटके बतऊँगा जिनसे समय के प्रवाह को समझ कर उसे बाँधने की कोशिश की जा सकती है।

|| नीचे 2 तरीके के वशीकरण मंत्र दिए हुए है . आप अपनी परेशानी , स्थिति और अपने साधन को देखते हुए निचे किसी भी एक वशीकरण मंत्र का इस्तेमाल कर सकते है ||

इस उपाय को आप शुक्रवार के दिन कर सकती हैं. इस दिन 3 इलायची अपनी शरीर से लगाकर पति जब सोने के लिए जाए तो उनके पास रख दें. अगले दिन इस इलायची को पीस कर चाय या अन्य खाद्य पदार्थ में मिला कर पति को खिला दें. ऐसा करने पर पति पर आपका आकर्षण बढ़ने लगेगा.

यदि किसी स्त्री को यह भय सताता है कि उसका पति किसी अन्य स्त्री के कब्जे में है या किसी अन्य स्त्री के प्यार में पड़ चुका है, तो आप गुरुवार को रात के 12 बजे सोते हुए अपने पति के कुछ बाल काट लें।  किसी पर्व काल या शुभ मुहूर्त में 1000 बार ‘नमो महायक्षिण्यै (इसके स्‍थान पर अपनी सौतन का नाम लें) मम पतिं भे मम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा’ मंत्र का जाप करें।

This astro remedy can also be used to get husband’s love who stays away from wife or if the wife is living in her mayka place then husband will come to bring her back to home with due respect and honor.

How to break black magic fast

More Information about our guru ji.

Contact Us :- +91-9950420009 You Also Call On Whatsapp And Viber

E-MAIL :- premvivahsolution@gmail.com

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s