POWERFUL VASHIKARAN MANTRA पति-पत्नी के बीच अनबन को दूर करने के उपाय .

पति-पत्नी में लड़ाई-झगड़ा एक आम समस्या है, लेकिन कभी-कभार इतना बदतर हो जाता है और फिर तू-तू-मैं-मैं के अलावा लाइफ में कुछ और नजर नहीं आता। कई बार पति-पत्नी इसे सुलझाना चाहते तो हैं, लेकिन एक-दूसरे को सुनना ही नहीं चाहते। कुछ लोग इस खटपट या अनबन को सुलझाने के लिए टोटकों का सहारा लेते हैं। अब, इन चीजों से उनके रिश्ते सुधरते हैं या नहीं, यह बताना मुश्किल है, लेकिन वे इन उपायों पर यकीन जरूर करते हैं। आइए, जानें आपसी अनबन को दूर करने के लिए लोग कैसे-कैसे टोटकों का सहारा लेते हैं। >>>Husband Vashikaran Mantra<<<.

POWERFUL VASHIKARAN MANTRA पति-पत्नी के बीच अनबन को दूर करने के उपाय

यदि आप अपने शत्रु से तंग आ चुके हो तो, एक भोजपत्र का टुकड़ा लेकर उस पर लाल चंदन से शत्रु का नाम लिखकर शहद की डिब्बी में डुबोकर रख दें, शत्रु आपके वश में आ जायेगा।

पूर्वा फल्ग्गुनि नक्षत्र में अनार की एक लकड़ी तोड़कर लाये, उसे धुप देकर अपनी दायीं भुजा में बांध ले जिससे प्रत्येक व्यक्ति जो आपके समुख आएगा वो वशीभूत हो जायेगा।

स्त्रीयो को वश में करने के लिए, आप हल्दी,घी, सरसो, पान और गौमूत्र के एक साथ पीसकर शरीर पर लगाने से स्त्रियां वश में हो जाती है.

बैजयंति माला में मोहित करने की अध्भुत शक्ति होती है. बैजयंति माला धारण करने से किसी को भी वश में कर सकते है.

अगर आप अपने पति की बुरी आदतों से परेशान है और दूसरी औरत से पीछा छुड़ाना चाहती हो तो गुरुवार रात को १२ बजे अपने पति के थोड़े से बाल काटकर जला दें, फिर उसको पैर से मसल दें, जल्द ही आपके पति को बुरी आदतों से छूटकारा मिलेगा।

यदि आप सभी को प्रभावित करना चाहते हो तो मोर की कलगी, रेशम के वस्त्र में बांधकर जेब में रखने से आकर्षण शक्ति बढ़ेगी।

यदि आपके घर में नकारात्मक शक्तिया हैं, तो घर में साफ सफाई कर के पीपल के पते से गौमूत्र के छींटे मारे फिर गुग्गल का धुप जला दें. ऐसा ७ दिन तक लगातार करे, जिससे नकारात्मक ऊर्जा नष्ट हो जाएगी। >>>Vashikaran Totke<<<.

अगर आपको शत्रु अनावश्यक परेशान कर रहा है तो, १ नींबू ले

More Information about our guru ji.

Contact Us :- +91-9950420009 You Also Call On Whatsapp And Viber

E-MAIL :- premvivahsolution@gmail.com