boyfriend ko vash me karne ke upay, यहाँ मैं आपको आपके बॉयफ्रेंड को वापिस आपकी ज़िंदगी में लाने का बॉयफ्रेंड वशीकरण मंत्र बताने जा रहा हूँ। वास्तव में, मैं आपको एक-एक करके टिप्स देता रहुँगा जैसे कि दुनिया भर में 8500+ लड़कियों ने अपने 30 मिनट में ही अपने बॉयफ्रेंड को अपने वश में करके कैसे हासिल कर लिया। >>>Shadi ke liye powerful vashikaran mantra<<<.

boyfriend ko vash me karne ke upay

सबसे जरूरी बात ये हैं की आप आपने बॉयफ्रेंड को कितना सच्चा प्यार करती हैं। क्यूँकि अगर आपके दिल में अपने बॉयफ्रेंड के लिए 50% प्यार भी नहीं हैं तो आप इस उपाय का इस्तेमाल नहीं कर पायेगी। अगर आप अपने बॉयफ्रेंड को पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं तो यह उपाय आपके लिए बहुत कारगर रहेगा। तो देर किस बात की है तो चलते है आगे की ओर देखते हैं या उपाय कैसे करना और इस मंत्र का उपयोग किस तरीके से करना है।

जब भी किसी को प्रेम करें तो याद रखें कि संयम और प्रतीक्षा सबसे उत्तम उपाय है

(1) लड़के को प्रेम में सफलता के लिए पन्ना (एमरल्ड) की अंगूठी धारण करना चाहिए इससे प्रेयसी के मन में प्रबल आकर्षण बना रहता है ।

(2) प्रेमी युगल को शनिवार और अमावस्या के दिन नहीं मिलना चाहिए। इन दिनों में मिलने से आपस में किसी भी बात पर विवाद हो सकता है …एक दूसरे की कोई भी बात बुरी लग सकती है तथा प्रेम संबंधो में सफलता मिलने में संदेह हो सकता है।

(3) प्रेमी युगल को यह प्रयास करना चाहिए कि शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन अवश्य मिलें। जिस शुक्रवार को पूर्णिमा हो वह दिन अत्यंत शुभ रहता है इस दिन मिलने से परस्पर प्रेम व आकर्षण बढ़ता है।

(4) सफ़ेद वस्त्र धारण करके किसी भी धार्मिक स्थान पर लाल गुलाब व चमेली का इत्र अर्पित करके अपने प्रेम की सफलता के लिए सच्चे मन से प्रार्थना करें निश्चय ही लाभ होगा।

Vashikaran Mantra To Control Boyfriend in #30Minutes

  • सुबह जल्दी उठकर स्नान करने के बाद आपको इस मंत्र का जप करना हैं
  • इस मंत्र का जप करते वक़्त आपका मुख पूर्व दिशा की और होना चाहिए
  • इसका जप आप एकांत जगह में बैठकर करें
  • इस मंत्र को कम से कम 7 बार पढ़े
  • ऐसा आपको कम से कम 1 हफ्तों तक करना हैं, इसका उपयोग करने से आपकी सभी समस्याओं का हल हो जायेगा. वशीकरण मंत्रो का उपयोग करके आप अपनी हर ईशा पूर्ण कर सकते है

Mantra To Control Boyfriend:  ॐ कामेश्वर [ प्रेमी का नाम] आनय आनय वश्यनां क्लीं ll


आकर्षण शक्ति बड़ाने के लिए इस मंत्र का जाप करें ।
वशीकरण मन्त्र – काम व आकर्षण बीज मंत्र का जाप करें।

मंत्र- ऊँ क्लीं नम:।

ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा:

If you are looking for trusted Vashikaran Specialist to control your Boyfriend, Husband, Girlfriend and Wife then you are the right place. Guru ji has provided solution and accurate predictions and Vashikaran Mantra to his clients and customers and has thoughts of happy clients.

>> Best astrologer in Australia <<<.

More Information about our guru ji.

Contact Us :- +91-9950420009 You Also Call On Whatsapp And Viber

E-MAIL :- premvivahsolution@gmail.com