धन कमाने का चमत्कारिक मंत्र
पैसा कमाना है तो लक्ष्मी को मनाएं
आर्थिक संपन्नता के लिए किसी भी माह के प्रथम शुक्ल पक्ष को यह प्रयोग आरंभ करें और नियमित 3 शुक्रवार को यह उपाय करें।

प्रत्येक दिन नित्य क्रम से स्नानोंपरांत अपने घर के पूजा स्थान में घी का दीपक जलाकर मां लक्ष्मी को मिश्री और खीर का भोग लगाएं।

मंत्र : ॐ श्रीं श्रीये नम:

इस मंत्र का मात्र 108 बार जप करें। तत्पश्चात 7 वर्ष की आयु से कम की कन्याओं को श्रद्धापूर्वक भोजन कराएं। भोजन में खीर और मिश्री जरूर खिलाएं। ऐसा करने से मां लक्ष्मी अवश्य प्रसन्न होगीं। आर्थिक परेशानी खत्म होगी। >>>Girlfriend vashikaran mantra<<<.

हर शुक्रवार लाल या सफेद परिधान पहनें। हाथ में चांदी की अंगूठी या छल्ला धारण कर उसी समय चावल और शकर का किसी योग्य ब्राह्मण को दान करें।

एस्ट्रो टिप्स : जब भी कोई रत्न पूजन कर के धारण करें उसी समय उस रत्न से संबंधित सामग्री का दान करना चाहिए।

yantra mantra aur tantra vashikaran

स्त्री वशीकरण के अन्य मंत्र इस तरह के हैं
क्लीं नमः कमाक्ष्यै दैव्यै अमुकी भे मम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा।

इस मंत्र का सवा लाख बार जाप करने का विधि-विधान बताया गया है। इसके प्रयोग करते समय मंत्रा मं अमुकी के स्थान पर साध्य स्त्री का नाम लिया जाना चाहिए। यदि यह किसी अन्य व्यक्ति के लिए किया जाना है तब मम के स्थान उसका नाम लिया जाना चाहिए। इस तरह से इसक प्रभाव निम्नलिखित प्रयोगों से संभव हो पाता है।

जिस किसी स्त्री को तत्काल वश में करना हो तब उसके लिए वच, कूठ, चिताभष्म, गोरोचन और केसर के चूर्ण को उसका नाम लेकर सिद्ध मंत्रा से 21 बार अभिमंत्रित किया जाना चाहिए। उसके बाद चूर्ण उसपर छिड़कने से वह स्त्री तुरंत वशीभूत हो जाती है।

गोरोचन से कमल के पत्ते पर साध्य स्त्री का नाम लिखने के बाद उसे पीसकर तिलक लगाने से वह वशीभूत हो जाती है। इसके साथ ही मंत्र के जाप के दौरान ध्यानाकर्षण जरूरी है।

सहदेवी की जड़ के प्रयोग के लिए उपयोग में आने वाल मंत्र इस प्रकार है, जिसे पर्वकाल में सिद्ध किया जाना आवश्यक है। इसकी जाप संख्या सवा लाख है।

>> Kala jadu to get boyfriend back <<<.

More Information about our guru ji.

Contact Us :- +91-9950420009 You Also Call On Whatsapp And Viber

E-MAIL :- premvivahsolution@gmail.com