khoya hua pyar wapis pane ka upay

khoya hua pyar wapis pane ka upay

khoya hua pyar wapis pane ka upay जीवन में कई बार ऐसा लगने लगता है कि आपके साथी की रूचि प्यार में और आप में कम हो गई है। ऐसे समय में निराश होने की बजाय कुछ सामान्य टोटके भी आजमा सकते हैं। यह ऐसे टोटके हैं जिन्हें प्राचीन काल से आजमाया जाता रहा है। इन उपाय और टोटके को करने से आपका साथी आपको कभी छोड़ कर नहीं जायेगा।

khoya hua pyar wapis pane ka upay

जहाँ तक हो सके प्रेम में आने वाली अड़चने आप खुद से पहल करके हल करने का प्रयास करें | यह पता करने का प्रयास करें कि आखिरकार किस कारण से आपके और आपके साथी के रिश्तों में अनबन हुई है और उस कारण को दूर करने का प्रयास करें। आप  वापस जिंदगी खुशहाल बनाना चाहते हैं, अपना खोया हुआ प्यार वापस पाना चाहते हैं तो आजमाएं हमारे द्वारा सुझाए गए प्यार को वापस पाने का उपाय जो निम्नलिखित हैं–

खोया हुआ प्यार को वापिस पाने का उपाय

सबसे पहले हम आपके समक्ष एक बड़ा ही सरल नुस्खा करने जा रहे हैं – आप पहले एक केला लें और फिर उसे छोटे-छोटे टुकड़ों में काट दें, अब इन टुकड़ों को पिचका कर एक लेप बना लें अब आप इसमें गोरोचन मिला दें। आगे क्या करना हैं उसकी जानकरी आप गुरु जी से फ़ोन कर के ले सकते हैं।

  • ॐ हीं नमः मंत्र का एक सप्ताह तक प्रतिदिन एक हज़ार बार जाप करें। जाप के दौरान लाल वस्त्र और कुमकुम की माला धारण करें।
  • सच्चे मन से अपने कुल गुरु से अपने प्रेम के लिए प्रार्थना करो |

khoye hue pyar ko kaise hasil kare

जब कोई लड़का और लड़की से प्यार करते है तो वह समय उनके जीवन का सबसे खुबशुरत समय होता है और वह उस समय का भरपूर आंनद लेते है और वह कभी भी एक दूसरे से अलग नहीं होना चाहते है| लेकिन कई बार ऐसा समय आता है की लड़का और लड़की एक दूसरे से अलग हो जाते है। क्योंकि जब कोई लड़का या लड़की किसी दूसरे लड़के या लड़की से जायदा मिलने लग जाता हैं। तब उनके बीच में दूरिया भड़ने लगती हैं। और उनका प्यार भी कम लगता हैं। जिस से उनके बिच में लड़ाईया होने लगती हैं। और उनका ब्रेकअप हो जाता हैं। Agar apke man mein yeh sawal hai ki khoye hue pyar ko kaise hasil kare ya apne pyar ko wapis kaise paye ya ap apne jivan me ane wali koi bhi love problem se preshan hai to ghbraiye nhi ap pandit ji ki madad se koi  bhi problem ka solution nikal skte hai.

>>Get my husband back in my life<<<.

>> How to impress a girl by black magic <<<.

More Information about our guru ji.

Contact Us :- +91-9950420009 You Also Call On Whatsapp And Viber

E-MAIL :- premvivahsolution@gmail.com

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s