Stri Ko Vash Me Karne Ke Totke इंसान का दिमाग चंचल होता हैं, कभी क्या चाहता हैं तो कभी क्या। वैसे ही कही बार ऐसा होता है की जब हम कही जा रहे होते हैं कोई भी लड़की को देख कर उसकी तरफ आकर्षित हो जाते हैं। और सोचने लगते है की काश ये लड़की मेरी ज़िंदगी में आजाये तो मैं अपनी पूरी ज़िंदगी ख़ुशी ख़ुशी इसके साथ बिता लुगा। क्या आपने ऐसा सोचा है की वो लड़की क्या चाहती हैं ? शायद हां भी हो सकता हैं या ना भी। क्यों हम उसे चाहते हैं न की वो। लेकिन अब क्या ? अब आप उसके बिना जी नहीं सकते। आपके खयालो में वो दिन रात आती हैं। लेकिन आप कुछ कर नहीं पा रहे हैं। चिंता मत कीजिए हमारे गुरुजी के द्वारा हमारे गुरूजी के दवारा सिद्ध किये गए मंत्र और उपाय निचे दिए गए हैं। जिस से आप उस स्त्री को अपने वश में करके अपनी जीवन संगनी बना सकते हैं।

Watch Full Video

Stri Vashikaran Mantra in Hindi

चिंता मत कीजिए हमारे गुरुजी के द्वारा हमारे गुरूजी के दवारा सिद्ध किये गए मंत्र और उपाय निचे दिए गए हैं। जिस से आप उस स्त्री को अपने वश में करके अपनी जीवन संगनी बना सकते हैं। उपाय कैसे करना है, वो आप गुरुजी से संपर्क कर सकते हैं।

प्रबल स्त्री वशीकरण मंत्र एक बहुत ही पावरफुल और असरदारक मंत्र है। जिसका उपयोग करने से आप किसी भी स्त्री को वश में कर  सकते है।

अगर आप किसी स्त्री को जल्दी वश में करना चाहते हैं तो उसके लिए आप कूठवचचिताभष्मगोरोचन और केसर के चूर्ण को लें और उस महिला का नाम लेते हुए, सिद्ध मंत्र से 21 बार अभिमंत्रित करें. अब उस चूर्ण को महिला पर छिड़क दें. ऐसा करने से स्त्री तत्काल प्रभाव से वशीभूत हो जाती है.

 

Stri ko vash me karne ke totke

अगर आप किसी लड़की या स्त्री से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं मगर आप अपने दिल की बात उससे कह नहीं पा रहे तो इस मन्त्र के प्रयोग से आप उस स्त्री के दिल में अपने लिए प्यार जगा सकते हैं और उसे अपने प्यार में दीवानी बना सकते हैं ||

” ॐ ह्रीं क्लीं आमुकं आकर्षण मम् वश्यं कुरु स्वाहा ” | कुंकुंम ,केशर व चन्दन के घोल मिश्रित कर एक भोजपत्र के ऊपर एक गुडिया का चित्र बनाये | तत्पश्चात किसी शुभ दिन तथा नक्षत्र व तिथि पर षोडशोपचार से पूजा करें | आगे की जानकारी गुरुजी से ले सकते हैं आप।

इस तरह मैंने आपके समक्ष कई नुस्खे, टोटके, मंत्र और यन्त्र रखें हैं, मेरी आशा यह नहीं की आप इसका दुरूपयोग करें और किसी को परेशान करें बल्कि, अगर किसी परिस्थिति में विचलित हैं और उपाय ढूंढ रहे हैं तो मैं आपकी मदद कर पाऊं।

Get my husband back

स्त्री को वश में करने के टोने- टोटके

More Information about our guru ji.

Contact Us :- +91-9950420009 You Also Call On Whatsapp And Viber

E-MAIL :- premvivahsolution@gmail.com