Budhwar ke din kya kya karna chahiye +919950420009 #GaneshSiddhi #GaneshVashikaran #Vashikaranguru #BudhwarkeUpay

—————————————————————————-
Mangalwar ke din kya karna chahiye
https://www.youtube.com/watch?v=awmnlFXc2M4
—————————————————————————–
somvar ke din kare ye upay || सोमवार के दिन करें सच्चे मन से करें ये उपाय
https://www.youtube.com/watch?v=65kJkRmep18

Watch Full Video

धन सम्बन्धी उपायों में बुधवार का दिन

धन से जुड़ी समस्याओं के लिए शास्त्रीय उपाय आजमाना आम बात है। इसमें वास्तु से लेकर छोटे-छोटे टोटके तक शामिल हैं। कुछ ऐसे उपाय हैं जो किसी विशेष दिन पर आधारित होते हैं। लक्ष्मी को धन की देवी माना गया है जो गणेश को पुत्र समान मानती हैं। इसलिए बुधवार जो शास्त्रानुसार बुद्धिदेव गणपति का माना गया है, इस दिन किए गए धन संबंधी उपाय भी फलकारी माने गए हैं।

धन सम्बन्धी उपायों में बुधवार का दिन

आगे हम आपको बता रहे हैं बुधवार के दिन किए जाने वाले कुछ खास उपाय जो ना सिर्फ आपको आर्थिक लाभ दिलाएंगे, बल्कि इससे धन संबंधी आपकी हर समस्या खत्म हो सकती है। इसे आजमाते हुए बस इतना ध्यान रखें कि इन प्रयोगों को आप किसी बुधवार को ही करें।

हरी पोटली के उपाय

माह के किसी भी बुधवार को यह पोटली तैयार करें और हर एक साल बाद इसे बदल दें। इसके लिए आप बाजार से बनी-बनायी कोई हरे रंग की छोटी पोटली भी यूज कर सकते हैं, लेकिन अगर खुद बनाएं तो ज्यादा अच्छा है। पोटली का आकार आप अपनी सुविधा और पसंद से रख सकते हैं।

हरी पोटली के उपाय

सबसे पहले सुबह स्नान के बाद गणेश जी की तस्वीर के सामने बैठकर हरे रंग के कपड़े से खुद ही सिलाई कर एक छोटी पोटली बनाएं। अब वहीं बैठकर गणेश स्त्रोत का 11 बार पाठ करें। इस तैयार पोटली में 7 दाने साबुत मूंग, 10 ग्राम साबुत धनिया, एक पंचमुखी रुद्राक्ष, चांदी का एक सिक्का (या इसकी जगह 2 सुपारी प्रयोग करें) और हल्दी की दो गांठें रखें।

हर प्रकार के आर्थिक संकट से छुटकारा पाने के लिए

इस उपाय को किसी भी माह में उस बुधवार से शुरु करें जो शुक्ल पक्ष में पड़ रहा हो। ऐसे किसी बुधवार से शुरु करते हुए भगवान गणेश की मूर्ति के सामने लगातार 21, 42, 64 या 84 दिनों तक जावित्री चढ़ाएं और रात में सोने से पहले खुद भी जावित्री खाकर सोएं। इससे आपकी हर आर्थिक समस्या खत्म होगी, धन आगमन में आ रही रुकावटें दूर होंगी और परिवार में सुख-समृद्धि आएगी।

मंत्र उपचार

माह के किसी भी बुधवार से शुरु करते हुए लगातार 21 दिनों तक मां लक्ष्मी की तस्वीर के सामने बैठकर गायत्री मंत्र या किसी भी लक्ष्मी मंत्र का 108 बार जाप करें। इसके अलावा मां लक्ष्मी को कमलगट्टा या कमल का फूल चढ़ाएं।