Nanad ko vash me kaise kare || ननद को वश में करने के उपाय +919950420009 #NanadVashikaran #VashikaranUpay #VashikaranTotke #VashikaranMantra #KalaJadu #Wazifa #Vashkaranguru #Loveguru #premvivahsolution #Astroservice #Astroguru #Horoscope

पति के बहन की विशेषकर भारतीय समाज में ये स्थिति है कि कभी कभी तो सास भी उतना तंग नहीं करती जितना वो करती है. यहीं नहीं, वो आपकी ससुराल के बाकि सदस्यों को भड़काकर दूसरे तरीके से भी आपको परेशान करती रहती हैं. ऐसी आफती ननदों से पीछा छुड़ाने का हमारी राय में तो सबसे अच्छा उपाय यही है कि इनको वश में कर लिया जाए. लेकिन कैसे?

Watch Full Video

पति परमेश्वर के गुस्से से परेशान पत्नी के लिए भी एक आसान उपाय है। शुक्ल पक्ष के पहले रविवार या सोमवार या गुरूवार अथवा शुक्रवार को एक नए सफ़ेद रंग के वस्त्र या रूमाल में गुड़ की डली, चांदी एवं तांबे के दो सिक्के, एक मुट्ठी नमक तथा एक मुट्ठी साबुत गेहूं बांधकर बिना किसी को बताये चुपचाप अपने बैडरूम में किसी ऐसी जगह पर छुपाकर रखदे जहां पति की नजर उस पर न पड़े।

प्रातः भोजन बनाते समय पहली रोटी बनाने के बाद उसके चार बराबर टुकड़े करे। उनमें से एक टुकड़ा गाय को, दूसरा काले रंग के कुत्ते को तथा तीसरा टुकड़ा कौवे को खिला दें जबकि चौथे टुकड़े को चुपचाप किसी चौराहे पर रखकर पीछे मुड़े बिना वापस लौट आएं। पति एवं दूसरे सदस्यों में प्रेमभाव बढ़ने लगेगा।
अकारण ही गृह क्लेश रहता हो तो शनिवार के दिन गेहूं पिसवाते समय किसी को बताये बिना उसमें थोड़े से काले चने भी मिलाकर पिसवा लें और उस आटे की रोटी प्रतिदिन खाएं तो गृह क्लेश में कमी आने लगेगी।
गुरूवार और शनिवार के दिन पीपल पर जल चढ़ाकर गरीबों को श्रद्धानुसार दान देने से घर-परिवार में सुख-शांति आएगी।

Nanad ko vash me kaise kare

रात्रि में सोने से पहले एक कटोरी में जल, एक लाल गुलाब, कुमकुम तथा थोड़े से साबुत चावल लेकर पास में रख लें और सुबह के समय मंदिर के पुजारी को दान कर दें। परिवार में शांति बनी रहेगी।
मंगलवार तथा शनिवार को नियम पूर्वक भगवान् श्रीराम एवं हनुमान जी का स्मरण व ध्यान करते हुए चालीस दिनों तक अखंड दीपक जलाने से सभी प्रकार की गृह बाधाएं, क्लेश और कष्ट दूर होने लगेंगें।

ननदों को पूरी तरह से अपने वश में करने के लिए आज हम आपको एक ऐसी विधि से अवगत करवाने जा रहे है जिसके संपन्न होने की दशा में आपकी सास एवम ससुर पूर्ण रूप से आपकी हर बात पर धयान देंगे और आपको उतना ही मान और सम्मान प्राप्त होगा जितना की आपको आपके मायके में प्राप्त होता है तो आइये जानते है रावण सहिंता में वर्णित एक ऐसे ही टोटके के बारे में जिसकी सहायता से आप अपनी सास पर विजय प्राप्त कर सकते है!
सास को वश में करने की तांत्रिक विधि—-
प्रयोग में आने वाली सामग्री—-
१. १०० ग्राम चन्दन पाउडर और गंगाजल
२. आपकी सास के ११ बाल
3. एक सफ़ेद कपडा और एक नारियल

विधि—

गंगाजल और चन्दन के पाउडर के मिश्रण से एक कठोर लेप तैयार कर ले और उस लेप से नारियल को पूरी तरह से ढक दें तत्पश्चात आप अपने सास के बाल उस नारियल पर लपेट दें और लपेटते समय *** ॐ ऐम चण्डिकाये विद्महे त्रिपुराए धीमहि तन्नो गौरी प्रचोदयात क्लीम *** मंत्र का जाप करे और उस नारियल को सफ़ेद कपडे में बांध दें और उस नारियल को अमावस्या के दिन सूर्यास्त के पहले चलते हुए पानी में विसर्जीत कर देवे!

गृह कलह/क्लेश निवारण हेतु

पति-पत्नी के मध्य गृह कलह दूर करने हेतु उपाय——-

1. यदि पति-पत्नी के माध्य वाक् युद्ध होता रहता है तो दोनों पति-पत्नी को बुधवार के दिन दो घण्टे का मौन व्रत धारण करें।
2. पति को चाहिए की शुक्रवार को अपनी पत्नी को सुन्दर सुगन्ध युक्त पुष्प एवं इत्र भेंट करें एवं चाँदी की कटोरी चम्मच से दही शक्कर पत्नी को खिलाऐं।
3. पति को चाहिए की पत्नी की माँग में सिन्दूर भरें एवं पत्नी पति के मस्तक पर पीला तिलक लगाऐं।
4. स्त्री को चाहिए की अपने शयन कक्ष में 100 ग्राम सौंफ प्रातःकाल स्नान के बाद लाल कपडे में बांधकर रखें।
5. पति-पत्नी दोनों को फिरोज रत्न चाँदी में अनामिका आगुँली में धारण करें।
6. प्रतिदिन पति-पत्नी लक्ष्मी-नारायण या गौरी-शंकर के मन्दिर में जाऐं, सुगन्धित पुष्प चढ़ाऐं और दाम्पत्य सुख हेतु प्रार्थना करें।
7. पति-पत्नी सोमवार को दो-मुखी रुद्राक्ष धारण करें।
इस टोटके के सिद्ध होने पर आपको ११ से २१ दिनों के अंदर सास के व्यवहार में पूरी तरह से बदलाव नज़र आने लगेगा और आप ससुराल में पूरी तरह से सुखी जीवन व्यतीत कर सकेगी