Kamdev vashikaran mantra

Kamdev vashikaran mantra

Kamdev Vashikaran Mantra, प्राचीन भारतीय शास्त्रों में कामदेव का उल्लेख प्रेम के देवता के रूप में किया गया है। जीवन में काम को पर्याप्त महत्व देते हुए कुछ मंत्र कामदेव के निमित्त भी बताए गए हैं। इन मंत्रों के प्रयोग से किसी को भी आकर्षित किया जा सकता है और उसका प्रेम प्राप्त किया जा सकता है। कामदेव के मंत्रों का जाप करने से भौतिक सुख समृद्धि भी प्राप्त होती है।

कामदेव मंत्र इन हिंदी ( Kamdev Vashikaran Mantra in Hindi) शब्दों का एक संचय है जिस से इष्ट देवता को खुश किया जाता है और जिस वयक्ति से हम प्रेम करते हो उसको पाया जाता है. इसके साथ ही जो जिंदगी में या बिबाहित जीवन में रुकाबट आती हैं उनको दूर किया जाता है. कामदेव वशीकरण मंत्र का अर्थ मनन से है.

कामदेव मंत्र आपकी यौन और प्रेमी की तरफ आकर्षितसंबंधी  इच्छाओं को बढ़ा देता  है.

ज्योतिष पंडित शुक्ला के अनुसार, कामदेव जी भगवान विष्णु और लक्समी के पुत्र के रूप में पैदा हुए थे. कामदेव जी को ग्रीक के देवताओ की तरह कहा जाता है.

अगर आप अपने प्रेमी प्रेमिका को अपने पति या पत्नी के रूप में पाना चाहते हैं तो ये हिंदी में कामदेव  वशीकरण मंत्र आपके लिए बहुत ही बेहतरीन है. कामदेव हिंदी वशीकरण मंत्र को एक युवा आदमी जो की सबको अपनी तरफ आकर्षित करता है उसके रूप में दिखाया है. कामदेव को रति का पति कहा गया है. जब तक किसी वयकति पे ये दोनों मेहरबान न हों तो उसको उसका प्रेम नहीं मिलता या मिल के बिछड़ जाता है. अपने प्यार को पाने के लिए और और दूसरे के दिल में अपना प्यार जगाने के लिए आपको कामदेव वशीकरण मंत्र इन हिंदी का जाप करना होगा.

इस मंत्र का जाप आपको २१ दिन तक लगातार करना है १०८ बार. उसके बाद ये मंत्र सिद्ध हो जाता है फिर आप इसका उपयोग किसी पे भी कर सकते हो.

ॐ नमो आदेश गुरु को। राजा मोह प्रजा मोह, मोहू ब्राह्मण बनियां। हनुमंतरूप में जगत मोहू तो रामचंद्र मणि मणियां गुरु की शक्ति मेरी भक्ति, कुरो मंत्र ईश्वरो वाचा।

ॐ नमः काम-देवाय। सहकल सहद्रश सहमसह लिए वन्हे धुनन जनममदर्शनं उत्कण्ठितं कुरु कुरु, दक्ष दक्षु-धर कुसुम-वाणेन हन हन स्वाहा।”
विधि- कामदेव के उक्त मन्त्र को तीनों काल, एक-एक माला, एक मास तक जपे, तो सिद्ध हो जायेगा। प्रयोग करते समय जिसे देखकर जप करेंगे, वही वश में होगा।

सुंदर ताते जैसा दिखने वाले पक्षी के सुनहले पंखों पर सवारी करने वाले कामदेव सुदर्शन युवक की तरह दिखते हैं, जो अपनी हाथों में मोहक और मादक सुगंधों वाले फूलों के वाण लिए होते हैं। उनके इसी स्वरूप के अनुसार उनमें विपरीत लिंग के व्यक्ति को अकर्षित करने की अद्भुत क्षमता होती है। प्रेम को या फिर परिणय के उपरांत बने वाले नए संबंध में मधुरता लानी हो, कामदेव की उपासना को महत्वपूर्ण माना गया है। यह तंत्र-मंत्र विज्ञान से संभव हो पाता है। यह कहा जा सकता है किसी प्रेमिका या पत्नी को वश में करने के लिए कामदेव एकमात्र अनूठे और सर्वज्ञेष्ठ देवता हैं।

किसी को वशीभूत करने के लिए, पति पत्नी के बीच आपसी प्रेम को बढ़ाने के लिए, सौंदर्य के लिए , आपस में काम भावना जाग्रत करने के लिए कामदेव वशीकरण मंत्र का प्रयोग किया जाता है। इसके द्वारा किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित किया जा सकता है | कामदेव मंत्र का प्रयोग करने के लिए संपर्क करे और जाने प्राचीन  विधि से कैसे किसी को अपनी तरफ आकर्षित करे?

कामदेव वशीकरण का मुख्य मंत्र इस प्रकार हैः-

ओम नमो भगवते काम-देवाय श्रीं सर्व-जन-प्रियाय

सर्व-जन-सम्मोहनाय

ज्वल-ज्वल, प्रज्वल-प्रज्वल, हन-हन, वद-वद, तप-तप,

सम्मोहय-सम्मोहय, सर्व-जनं मे वशं कुरु-कुरु स्वाहा।

कामदेव वशीकरण मंत्र ….
‘ॐ कामदेवाय विद्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्’
इस मंत्र का नियमित जप करने से कामदेव प्रसन्न होते हैं… जिसे आप चाहते हैं उसकी नजर आप पर रूकने लगती है। उसके ख्यालों में आपका ध्यान आने लगता है।
इसके अलावा आप इस मंत्र का उपयोग कर सकते हैं….
‘ॐ नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा’
इन मंत्रों को सुबह और शाम 108 बार जाप करना चाहिए। मंत्र एकांत में बैठकर करें और जिसके लिए यह मंत्र कर रहे हैं उसका ध्यान अवश्य करें,
मंत्र 21 दिनों तक करना जरूरी है।
Contact Us :- +91-9950420009 You Also Call On Whatsapp And Viber

E-MAIL :- premvivahsolution@gmail.com