Guruwar ke din kya karna chahiye +91-9950420009 #SaiBaba #Vashikaranguru #Guruwarkeupay

Watch Full Video

———————————————————————————-
somvar ke din kare ye upay
https://www.youtube.com/watch?v=65kJkRmep18
———————————————————————————-
Mangalwar ke din kya karna chahiye
https://www.youtube.com/watch?v=awmnlFXc2M4
———————————————————————————-
budhwar ke din kya kya karna chahiye
https://www.youtube.com/watch?v=-T65x8ZCzcI

श्री साईं बाबा व्रत के फलस्वरूप निम्नलिखित लाभ व फल प्राप्त हो सकते है: पुत्र की प्राप्ति, कार्य सिद्धि, वर प्राप्ति, वधु प्राप्ति, खोया धन मिले, जमीन जायदात मिले, धन मिले, साईं दर्शन, मन की शान्ति, शत्रु शांत होना, व्यापार में वृद्धि, बांझ को भी बच्चे की प्राप्ति हो, इच्छित वास्तु की प्राप्ति, पति का खोया प्रेम मिले, परीक्षा में सफलता, यात्रा का योग, रोग निवारण, कार्य सिद्धि, सर्व मनोकामना पूर्ती, इत्यादि|
——गुरुवार– इस दिन का देवता ब्रह्मा को माना गया है इसलिए दिन को लघु संज्ञक शुभ वार माना जाता है. गुरुवार को किसी को भी कर्ज नहीं देना चाहिए, लेकिन इस दिन कर्ज लेने से कर्ज जल्दी उतरता है.
यदि आपका व्यवसाय ठीक नही चल रहा है तो आप गुरुवार को पूजाघर में हल्दी की माला लटकाएं और जहां आप व्यवसाय है वहां पीले रंग की वस्तुओं का प्रयोग करें और भगवान लक्ष्मी-नारायण के मंदिर स्थापना वहां कर उन्हे लड्डूओं का भोग लगाएं।

अगर आप अपने घर में बढ़ रही दरिद्रता को दूर करना चाहते तो गुरुवार के दिन पुरुष बाल ना कटें दाढ़ी ने बनाए इत्यादि तो वही महिलाएं सिर ना धोए और ना ही नाखून को काटें।

अगर आपको अपनी नौकरी में तरक्की नही मिल रही है तो गुरुवार को किसी मंदिर में पीली वस्तुएं जैसे खाद्य पदार्थ, फल, कपड़े इत्यादि का दान करें। ऐसा करने से आपकी नौकरी में आ रही बाधाएं जल्द से जल्द दूर होगी आपके बिगड़ते काम जल्द से जल्द बनते चले जाएगे।